भारत फिल्म आश्चर्यजनक रूप से सुपर डुपर हिट हुई , केवल दो दिन में विश्व भर में रिसर्च प्रोजेक्ट भी बनी और 2 करोड़ 44 लाख प्रसारण हुये


यह अत्यंत आश्चर्य का विषय है कि , हम फिल्म योगेश्वरी के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे , लेकिन अचानक बीच में ही फिल्म ” भारत ” भी साथ में बनाने और प्रसारण का आइडिया आया , और बस यूं ही एक फौरी तौर पर बहुत हल्की सी मात्र 26 मिनअ की छोटी सी फिल्म ” भारत के असल इतिहास व असल परिचय पर यू ट्यूब पर अपलोड कर दी । हालांकि अभी न तो फिल्म योगेश्वरी और न फिल्म भारत , ग्वालियर टाइम्स की नेटवर्क पर रिलीज हुई हैं , यानि कि ग्वालियर टाइम्स की खुद की समग्र व संपूर्ण नेटवर्क करीब 33.3 करोड़ लोगों की है, अर्थात आज तक दोनों में से एक भी फिल्म अभी ग्वालियर टाइम्स की खुद की नेटवर्क पर रिलीज नहीं हुई है । केवल मात्र यू ट्यूब अपलोड से ही हमारे विश्व भर में फैले चैनल पार्टनरों और हमारे खुद के चैनल पार्टनर यू ट्यूब को ”भारत” फिल्म इतनी पसन्द आई कि उन्होंनें खुद ही फिल्म को न केवल फैला का सारे विश्व में प्रसारण कर दिया , बल्क‍ि उसे हिस्ओरिकल व सांइंटिफिक रिसर्च का सर्वाधिक उपयोगी व महत्वपूर्ण दस्तावेजी अभ‍िलेख लेकर रिसर्च प्रोजेक्ट बना दिया , हमारे पास आई विश्व की बहुत बड़ी रिसर्च व प्रसारण , पकाशक हस्त‍ियों की प्रतिक्रियाओं में अनुरोध किया गया है , कि हम इस विषय पर यानि ” भारत” फिल्म को आगे बढ़ायें और फिल्म भारत का अगला भाग एवं उससे आगे के और कई भाग जारी करें । जबकि वास्तविकता यह है कि , हमने मात्र उतना अंश ही फिल्म भारत बना कर बस यूं ही यू ट्यूब पर अपने चैनल पर डाल दिया था ।
खैर जब बात समूचे विश्व से और बहुत बड़ी रिसर्च प्रोजेक्ट के रूप में आई है , तो अवश्य ही अब फिल्म ”भारत” के अगले भाग भी बनायेंगें और यू ट्यूब पर अपलोड करने के साथ ही उन्हें तथा पीछे डाले गये भाग भी ग्वालियर टाइम्स की नेटवर्क पर रिलीज व प्रसारित करेंगें ।
इस विवरण के साथ यह मजेदार व रोचक , इतिहास बदल देने वाली फिल्म यू ट्यूब पर अपलोड की गई थी , विश्व ने इसे ही सही माना , तथा इसके साथ ही , हड्प्पा , सिंधुघाटी जैसी फर्जी इतिहास की किताबें व सारी बातें समूचे विश्व स्तर पर फर्जी स्वीकार व मान्य कर अमान्य व अस्वीकृत कर दी गईं । बल्क‍ि सतयुग, त्रेता , द्वापर , कलयुग का सिद्धांत ही सर्वमान्य हुआ । उल्लेखनीय है कि फिल्म योगेश्वरी और फिल्म भारत में हीाौतिक साक्ष्यों के वीडियो भी दिखाये गये थे , आज फिर फिल्म भारत हम यहॉं ब्राडकास्ट कर रहे हैं , आप भी देख लीजिये कि विश्व ने अंतत: भारत को ही अपना विश्व गुरू कैसे स्वीकार किया और एडम व हव्वा या आदम हव्वा तथा हड्प्पा , सिंधुघाटी की तथाकथ‍ित फर्जी सभ्यताओं को क्यों अमान्य व अस्वीकार किया गया । और क्यों श्री कृष्ण व महाभारत का सिद्धांत सर्वमान्य व स्वीकार हुआ ।
भारत की एक असल खोज ( भारत का महाभारत) एक विश्व सल्तनत ग्वालियर टाइम्स द्वारा फिल्म – ”भारत ” की विश्वस्तरीय रिलीज व टेलीकास्ट जारी की
कौन है भारत, किसका नाम है भारत , क्यों कहते हैं हमारे देश को भारत , भारत पिताजी का नाम है या हमारी माता जी का, क्या है वंदे मातरम् का असली अर्थ , क्यों नहीं बोलना चाहिये ” भारत माता की जय” , कहॉं है दिव्य भारत , महाभारत क्या है , जानिये विश्व के सबसे प्राचीनतम किले और उसके असल निर्माताओं के बारे में पहली बार भारत का असल इतिहास , विश्व के सबसे प्राचीनतम सनातन धर्म के ग्रंथ ” श्री महाभारत ” से , क्यों श्री कृष्ण ने श्रीमद भगवद्गीता में अर्जुन को बार बार ” भारत” कहकर पुकारा और कहा कि ” यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत …. हे भारत ( अर्जुन) , जब जब धर्म की हानि होती है , क्यों अर्जुन के वंशजों को अर्थात तोमर राजवंश को भारत कहते हैं । जानिये सारे रहस्यों का खुलासा इस फिल्म में , जानिये कि स्वामी विवेकानंद ने क्या कहा है भारत के बारे में और अंग्रेजों के बारे में , सारे रहस्य खोलती एक फिल्म ”भारत” ग्वालियर टाइम्स की दमदार, जानदार व शानदार प्रसारण प्रस्तुति , देवपुत्र फिल्म्स प्रायवेट लिमिटेड का निर्माण – स्वर व उच्चारण – नरेन्द्र सिंह तोमर ”आनन्द”
यह फिल्म यू टयूब पर विश्व स्तर पर प्रकाशन एवं प्रसारण की जा चुकी है , आप इसे निम्न लिंक पर क्ल‍िक करके देख सकते हैं

 

//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: